अपने ही सेक्स वीडियो अपलोड कर लाखों कमा रहे कपल

SOURCE : TheLallantop

साइबर एक्सपर्ट्स की मानें तो इंडिया में लगभग 2 हजार कपल अपना सेक्स वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करते हैं. इन वीडियोज में कपड़े उतारना, फोरप्ले से लेकर इंटरकोर्स तक, सब शामिल होता है. इन वीडियोज को अपलोड कर जल्दी और ज्यादा पैसे मिलते हैं. उससे कहीं ज्यादा, जो वो इसकी 10 गुना मेहनत कर किसी नौकरी से कमा पाते.

हालांकि किसी भी पॉर्न साइट पर जाएं, तो इंडियन पॉर्न आसानी से मिल जाएगा. देखकर ही आप समझ जाएंगे कि ये लो बजट, छिपकर या जल्दी में शूट किया गया पॉर्न है. कई बार ये सहमति से शूट हो रहा होता है तो कई बार कैमरा छिपा होता है. लेकिन ये मामला फॉर्मल रूप से तब सामने आया जब हैदराबाद का एक इंजिनियर अपनी पत्नी के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करते पाया गया.

हालांकि इस केस में पत्नी को मालूम नहीं था कि पति छिपकर सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा है. लेकिन कई बार ये औरतों की सहमति से होता है. बल्कि कई कपल्स के लिए ये फुल टाइम जॉब है.

साइबर एक्सपर्ट्स कहते हैं कि इंटरनेट पर पॉर्न सबसे ज्यादा पैसे देता है. जैसे-जैसे लोगों के पास इंटरनेट पहुंच रहा है, एडल्ट कॉन्टेंट की डिमांड भी लगातार बढ़ रही है. जिससे कपल ‘ऑन डिमांड’ वीडियो बनाने लगे हैं. इनमें से कई कपल लोकल से उठकर इंटरनेशनल पॉर्न साइट्स तक पहुंच चुके हैं. इन साइट्स के करोड़ों फॉलोवर हैं. मेल टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक़ किसी भी दिए हुए समय पर लगभग 2 हजार लोग होते हैं जो इस कॉन्टेंट को देख रहे होते हैं.

लाइव स्ट्रीमिंग वो काम करती है जो ‘स्ट्रिप क्लब’ करते हैं. ये मुफ्त में आपको कपड़े उतारना, किसिंग और फोरप्ले दिखाते हैं. जब आप उत्तेजित होकर और देखना चाहते हैं तो ये आपसे पैसे मांगते हैं. लोग पूरा वीडियो देखने के लिए अक्सर पेमेंट कर देते हैं. इस तरह एक कपल एक दिन में आराम से 35 से 60 हजार रूपये कमा लेता है.

पुलिस का कहना है कि ये देसी पॉर्न स्टार महीने का एक से सवा लाख रूपये कमा लेते हैं. और अगर इनका पॉर्न लोगों को ख़ास पसंद आया तो 15 लाख तक इनकी कमाई हो सकती है. यही वजह है कि लोगों ने इसे अपना फुल टाइम बिजनेस बना रखा है.

एक ऐसे ही कपल से बातचीत में उन्होंने मेल टुडे को बताया कि वो सनी लियोनी से प्रेरित हैं. ये उनकी परफॉरमेंस है. कोई गैरकानूनी हरकत नहीं. ये कपल अपने वीडियो में मास्क पहनता है और लोगों की डिमांड के मुताबिक हिंदी और इंग्लिश में शूट करता है.

बता दें कि इंडिया में पॉर्न को शूट करना, अपलोड या टेलीकास्ट करना, तीनों ही गैरकानूनी है. इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत ये आपको जेल भिजवा सकता है. लेकिन इंटरनेट की दुनिया में किसी को पकड़कर निकालना आसान नहीं, खासकर जब बात पॉर्न की हो और उसे औरत की सहमति से बनाया गया हो.

तमाम पॉर्न वेबसाइट चलती इंडिया से हैं, मगर उन्हें ‘होस्ट’ विदेश से किया जाता है. इससे वो भारतीय कानूनों से बच निकलते हैं.

पॉर्न बनाना और बेचना किसी के लिए रोजगार तो किसी के लिए कला हो सकती है. मगर ये डरावना तब हो जाता है जब बिना किसी की इजाज़त के उसे चोरी से शूट किया जाता है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s