‘गाय के मांस में प्रोटीन देखने वालों को अपनी बहन में सनी लियोनी नजर आती है’

SOURCE : TheLallantop

गाय, गोमांस और बूचड़खाना ज़ेरे बहस हैं. गो-गुंडे सड़कों से सोशल मीडिया तक धमकाइयां चमकाइयां खेल रहे हैं. कहीं भी कूटने में बाज नबीं आते. इस बार इनके पल्ले फंस गए लल्लनटॉप के एक रीडर. नाम है दयानंद राज. उन्होंने हमको ईमेल भेजा, तो हमने कहा कि उनकी कहानी आपको भी बता दें.

जैसा दयानंद ने बताया, वही हम यहां बता रहे हैं. इनके पास व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक मैसेज आया. कि गोमांस में प्रोटीन उसी को नजर आता है जिसे अपनी बहन में सनी लियोनी नजर आती है. दयानंद ने इसका जवाब दे दिया. कि भई प्रोटीन तो सबमें होता है. मतलब सबको अपनी बहन में सनी लियोनी नजर आती है.

बस इसके बाद से इनके अच्छे दिन ऐसे विदा हुए जैसे प्राइवेट जॉब कर रहे आदमी के एकाउंट से सैलरी. दे गाली धमकी इनका कान झांझर हो गया. इनबॉक्स से गालियां चू रही थीं. फोन पर काड्डालूंगा फाड्डालूंगा जैसी धमकी आ रही हैं. कोई पूछ रहा है कि अपना पता बता बे, वहीं आकर जमीन में गाड़ दूंगा. बेचारे दयानंद परेशान हैं. कह रहे हैं कि जो गाय सरकार बना सकती है वो कुछ भी कर सकती है.

खैर हमको दयानंद से पूरी हमदर्दी है. उनको पुलिस में रपट करनी चाहिए. हो सकता है पुलिस उल्टा उनको उठा ले जाए. फिर भी रिस्क लेने में क्या हर्ज है. उनको सरकार के ऊपर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है. गाय के ऊपर बोलने या जवाब देने का हक तो इस संसार सागर में किसी को है ही नहीं. तो वो ऐसा बिल्कुल न सोचें कि हम उनके मैसेज की तरफ से खड़े होंगे.

हमको अफसोस है बल्कि कहो आक्रोश है, सनी लियोनी को गाय के झगड़े में खींचे जाने पर. वो खुद एकदम गऊ नारी है. न किसी से कभी उल्टा सीधा बोलती है न किसी से पंगा लेती है. किसी की धार्मिक भावनाएं भी नहीं भड़काईं कभी. सनी ने तो राम गोपाल वर्मा की बात भी हंसकर टाल दी थी जब रामू ने ट्वीट किया था. कि बीवियों को सनी लियोनी की तरह पति को खुश रखना चाहिए. ऐसी सीधी सनी लियोनी को जब कोई फर्जी के जोक्स या बेमतलब के दंगाई जुमलों में घसीटता है तो मेरा खून जल जाता है. जी हां खून.

सनी लियोनी ने क्या नहीं किया इस देश के लिए. भारत में इंटरनेट क्रांति की जनक सॉरी जननी सनी लियोनी हैं. इस पीढ़ी को सनी ने 3gp वीडियोज का मतलब समझाया है. वो सनी लियोनी ही थीं जिन्होंने पान मसाले का ऐड करने के लिए माफी मांग ली थी और उस ब्रांड को बाय बोल दिया था. न अजय देवगन, न शाहरुख खान और न अरबाज खान इतनी हिम्मत दिखा पाए थे.

सनी लियोनी ने हिंदुस्तान को वो दिया है जिसके लिए बड़े बड़े देश तरसते हैं. बेबी डॉल वाला गाना दिया है. पान मसाले का ऐड छोड़ने के बाद उन्होंने बड़ा क्रांतिकारी ऐड दिया है. स्मोकिंग करने वालों को समझाने के लिए. बताया था कि हर सिगरेट आपकी जिंदगी के 11 मिनट पी जाती है. इसमें बापू आलोक नाथ भी थे, दीपक डोबरियाल भी. भूल गए हो तो ऐड देख लो.

तो लास्ट में हम इत्ता ही कहना चाहते हैं. अपनी गाय और अपना प्रोटीन आपस में समझ लो. अगर सनी लियोनी को इस रमझल्ले में खींचा तो श्राप दे देंगे और मोबाइल की स्क्रीन हमेशा के लिए चली जाएगी. सीखना है तो कुछ इस भाई से सीखो.


ये भी पढ़ें:

इंडिया में कटने वाला बीफ जाता कहां है?

रामगोपाल वर्मा चेप होते रहें, सनी लियोनी कूल रहेंगी

साल 2016 में पॉर्न में किसे खोजा भारतीयों ने, आया डेटा

इस पॉर्न स्टार ने बताई वो कहानी, जो आप पॉर्न देखने में नहीं जान पाते

खुद पर बनी डॉक्यूमेंट्री भारत में क्यों नहीं दिखाना चाहती हैं सनी लियोनी

जिससे सनी लियोनी ने अपना नाम पाया, उसकी शादी है

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s